01:27 PM, 25-May-2024


काराकाट में पीएम मोदी की जनसभा।
– फोटो : सोशल मीडिया।

पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत तीसरे स्थान पर आ गया

पीएम मोदी काराकाट में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंच चुके हैं। मंच पर एनडीए कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री और आरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह ने कहा कि 10 साल पहले भारत दुनिया के अर्थव्यवस्था में 11वें नंबर पर था। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत तीसरे स्थान पर आ गया। 2014 के पहले बिजली आती कब थी यह नजर आता था। अब तो बिजली कब जाती है पता भी नहीं चलता है। गांव में 22 से 23 घंटा बिजली रहती है। माले का मतलब नक्सल, हत्या, लूट और विनाश है। इसलिए काराकाट और आरा में भाकपा माले से सावधान रहना है। 

12:25 PM, 25-May-2024


पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में महिलाओं की भीड़।
– फोटो : सोशल मीडिया।

एनडीए सरकार बिहार को पटरी पर ले आई

पीएम मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार को पटरी पर ले आई। आने वाले पांच साल में हमें और भी विकास कार्य करने हैं। आने वाले पांच साल भारतीय रेल के आधुनिकीकरण के स्वर्णिम साल होने वाले हैं। कुछ लोगों को राम से घोर विरोध है। वह रामकृपाल नाम का भी विरोध करेंगे। इसलिए मैं आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं। कमल पर पड़ा वोट सीधे मोदी के खाते में जाएगा। 

12:15 PM, 25-May-2024

इंडी गठबंधन को अपने वोट बैंक के यहां जाकर यह करना है तो करे, मैं लड़ता रहूंगा

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों ने रातों-रात मुसलमानों को ओबीसी घोषित कर दिया। यह लोग पूरे देश में धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। मैं एससी-एसटी और ओबीसी परिवार को गारंटी देता हूं कि जब तक मोदी जिंदा है, तब तक मैं एससी-एसटी और ओबीसी परिवार का हक छिनने नहीं दूंगा। इंडी गठबंधन को अपने वोट बैंक की गुलामी करनी है तो करे। उनको वहां जाकर जो करना है तो करे। मैं एससी-एसटी और ओबीसी आरक्षण के साथ डटकर खड़ा हूं और हमेशा रहूंगा। जब तक जान है लड़ता रहूंगा। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव को वोट देने की अपील की। 

12:08 PM, 25-May-2024

अंधेरे में इन लुटेरों ने आपके हक को लूटा है

बिहार की इस धरती ने सामाजिक न्याय को लेकर पूरे देश को दिशा दिलाई। एससी-एसटी और ओबीसी आरक्षण के लिए बिहार ने लंबी लड़ाई लड़ी है। राजद, कांग्रेस और इंडी गठबंधन के दल इन लोगों के साथ बहुत बड़ा विश्वासघात कर रहे हैं। हमारा संविधान कहता है भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। बाबा साहेब आंबेडकर कहते थे कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। लेकिन, राजद और कांग्रेस वोट जिहाद करते हैं। वह लोग अपने खास वोट बैंक को धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं। जब मैंने इनकी साजिश का पर्दापाश किया तो एक-एक बार एससी-एसटी और ओबीसी आरक्षण विरोध करतूतें सामने आने लगी। राजद और कांग्रेस ने मिलकर मेरे यादव, कुर्मी, कुशवाहा, कलवार, तेली, सूरी, कानू, निषाद, पासवान, रविदास, मुसहर परिवारों के हक पर डाका डाला। अंधेरे में इन लुटेरों ने आपके हक को लूटा है। इन जातियों के आरक्षण का कोटा कमकर अपने वोट बैंक को दे दिया।  एससी-एसटी और ओबीसी का हक छीनकर इन्हें दे दिया। 

12:03 PM, 25-May-2024

इंडी गठबंधन पर पीएम ने बोला हमला

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को ऐसा चाहिए जो इस दमदार देश का दम दुनिया के सामने दमखम के साथ रख सके। वहीं दूसरी ओर इंडी गठबंधन वाले हैं। इनकी योजना पांच साल में पांच पीएम देने की है। आप ही बताइए अगर पांच साल में पांच पीएम आएं तो इस देश का क्या होगा। गांधी परिवार का बेटा, सपा परिवार वाले का बेटा, एनसीपी परिवार की बेटी, टीएमसी परिवार का भतीजा, आम आदमी पार्टी के आका की पत्नी और राजद परिवार का बेटा दावेदार प्रधानमंत्री पद का दावेदार है। यह लोग घोर सांप्रदायिक, जातिवादी और परिवारवादी हैं। सबसे पहले अपने परिवार के बारे में सोचते हैं, बाकी सबको पीछे रखते हैं। क्या ऐसे लोग बिहार और देश का भला कर सकते हैं?

12:00 PM, 25-May-2024

इंडी गठबंधन के पास तो काम ही नहीं है

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक तरफ मोदी देश के विकास के लिए 24 घंटे सातों दिन जुटा है। वहीं दूसरी तरफ इंडी गठबंधन है। उनके पास काम ही नहीं है। समय ही समय है खाली बैठे हैं। इंडी गठबंधन के लोग दिन हो या रात सिर्फ मोदी को गालियां देने में जुटे हैं। वह केवल अपने वोटबैंक को खुश करने में जुटे हैं। एलईडी के जमाने में लालटेन कैसे जलेगा। वह भी एक ऐसी लालटेन जो एक ही घर में रोशनी करता है। 30 साल का इतिहास देख लीजिए लालटेन वालों ने सिर्फ एक ही घर को रोशन किया। दूसरों को बेटे-बेटियों को यह लोग पूछते नहीं है। इनका एक ही नारा है, अपना काम बनता और भार में जाए जनता। 

11:54 AM, 25-May-2024

पीएम बोले- चार जून को पाटलिपुत्र नया रिकॉर्ड बनेगा

मंच पर पहुंचते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने जनता को प्रणाम किया। उन्होंने लोगों से वोट देने की अपील की। पीएम मोदी ने कहा कि आपका उत्साह देखकर लग रहा है कि आप सब लोग मनेर के लड्डू खाकर आए हो। मनेर का लड्डू मशहूर तो है लेकिन लग रहा है कि मनेर के लड्डू की ताकत बढ़ी है। आप लोग चार जून के लिए मनेर के लड्डू तैयार रखिए। चुनाव के नतीजों का एग्जिट पोल चालू हो गया है। इंडी गठबंधन वाले सोते-जागते एनडीए को गाली दे रहे हैं। इसका मतलब है एनडीए की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है। चार जून को पाटलिपुत्र नया रिकॉर्ड बनेगा। देश में भी रिकॉर्ड बनेगा। 

11:49 AM, 25-May-2024


भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव।
– फोटो : सोशल मीडिया।

अपने बेटा अपने सेवक को आशीर्वाद दीजिए

भाजपा प्रत्याशी प्रत्याशी ने कहा कि अपने बेटा अपने सेवक को आशीर्वाद दीजिए। अपना एक-एक वोट कमल पर दीजिए। मैं पिछले पांच साल पर किए अपने कामों की मजदूरी मांगने आया हूं। रामकृपाल यादव ने लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। 

11:17 AM, 25-May-2024

PM Modi Bihar Visit Live: पीएम मोदी बोले- इंडी गठबंधन वालों ने दलित-पिछड़ों का हक लूटा, धार्मिक आधार पर बांटा

 बिहार की आठ लोकसभा सीटों पर छठे चरण का मतदान जारी है। वहीं पीएम नरेंद्र मोदी सातवें चरण की सीटों को साधने के लिए पटना पहुंचे चुके हैं। कुछ देर में वह पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के लिए वोट मांगने के लिए विक्रम में चुनावी सभा को संबोधित कर लेंगे। इसके बाद पीएम डेढ़ बजे काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा और तीन बजे बक्सर में भाजपा प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में सभा करेंगे। इन तीनों जगहों पर एनडीए ने पीएम की जनसभा के लिए सारी तैयारी पूरी कर ली है। बता दें कि अब तक 12 जनसभा और एक रोड शो कर चुके हैं।

 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *