अमिताभ बच्चन और काव्या मारन
– फोटो : इंस्टाग्राम @amitabhbachchan / एक्स @JioCinema

विस्तार


बीती रात कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के साथ ही आईपीएल 2024 का समापन हो गया। जाहिर है कि जीतने वाली टीम के फैंस खुश से झूम रहे हैं और हारने वाली टीम के फैंस मायूस है। आईपीएल के इस फाइनल मैच पर बॉलीवुड की ओर से भी प्रतिक्रिया आई है और वो भी दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की तरफ से।

Taha Shah Badussha: कई बार गुजारिश करने पर ताहा शाह बद्दुशाह के हाथ लग पाई ‘हीरामंडी’, अभिनेता ने जताई खुशी

काव्या को आंसू छिपाते हुए देखना काफी दुखदायी पल था: अमिताभ

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद की हार से अमिताभ बच्चन निराश हैं। नतीजे के बाद बिग बी ने अपने ब्लॉग पर मैच को लेकर अपने विचार साझा किए। उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक काव्या मारन का जिक्र करते हुए लिखा कि उन्हें आंसू छिपाते हुए देखना काफी दुखदायी पल था। उन्होंने लिखा कि आईपीएल खत्म हो गया है। केकेआर ने जीत हासिल की और एसआरएच हार गई। उन्होंने इसे निराशाजनक करार देते हुए कहा कि एसआरएच एक अच्छी टीम है, जिसे कई मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा गया है।

Asha Sachdev: नफीसा सुल्तान कैसे बनीं बॉलीवुड की आशा सचदेव, फिल्म ‘बिंदिया और बंदूक’ से हुईं मशहूर

काव्या को रोता देख बिग बी को लगा बुरा 

बिग बी ने उस पल के बारे में भी बताया, जो उनके लिए सबसे ज्यादा मार्मिक था। उन्होंने अफसोस जाहिर करते हुए लिखा कि हार के बाद हैदराबाद की टीम की मालिक भावुक होकर रोने लगी थी। उन्होंने अपना चेहरा कैमरों से दूर कर लिया था। बच्चन ने लिखा कि उन्हें काव्या के लिए बुरा लगा। उन्होंने सहानुभूति जताते हुए लिखा कि मेरी प्रिय! कोई बात नहीं। कल एक और दिन है।

केकेआर ने तीसरी बार जीती ट्रॉफी

हैदराबाद की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 18.3 ओवर में केवल 113 रन ही बना पाई थी। वहीं, कोलकाता की टीम ने 10.3 ओवर में दो विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया था। यह केकेआर का तीसरा आईपीएल खिताब है। इससे पहले 2012 और 2014 में भी केकेआर ने ट्रॉफी जीती थी। 

Anant Radhika 2nd Pre Wedding: दूसरे प्री-वेडिंग में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू, भतीजे के साथ सलमान खान भी रवाना





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *