Arvind Kejriwal Dictatorship: ZEE NEWS ने हमेशा सच की पत्रकारिता की है. देश का सबसे पुराना चैनल होने के नाते हम जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी भलीभांति समझते हैं. हर पल जनता के लिए समर्पित ZEE NEWS की पत्रकारिता उन लोगों को शूल की तरह चुभती है, जो जनता के साथ धोखा कर रहे हैं. पंजाब लोकसभा चुनाव में जब ZEE NEWS ने जनता के मुद्दे उठाए और सरकार की कमियों को बेबाकी से प्रकाशित किया तो मान सरकार की नींव हिल गई. अरविंद केजरीवाल और पंजाब में उनके मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान घबरा गए. घबराहट इतनी कि पंजाब सरकार ने राज्य में ZEE NEWS को दिखाने से रोक लगा दी.

पंजाब में ZEE NEWS को दिखाने से रोक लगाकर अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी अब खुद कठघरे में है. ZEE NEWS के दर्शक और तमाम सियासी दलों ने पंजाब सरकार के इस घटिया कदम की आलोचना की है. पंजाब सरकार के इस कदम से उनके इरादे सामने आ चुके हैं.. कि उन्हें तानाशाही करनी है. इमरजेंसी के वक्त भी कुछ ऐसा ही किया गया था. तब सरकार हिल गई थी. लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को जब-जब दबाने की कोशिश की गई है.. इसका परिणाम अच्छा नहीं रहा है.

पंजाब में तानाशाही की राजनीति कर रहे अरविंद केजरीवाल ने ZEE NEWS को दिखाने से रोक लगाकर यह साबित कर दिया है कि उनकी मंशा काली है. अरविंद केजरीवाल या भगवंत मान कितनी भी कोशिश कर लें ZEE NEWS सच दिखाता रहेगा. सच का सामना नहीं कर पाने वाले केजरीवाल जैसे लोगों की हकीकत जनता तक पहुंचाता रहेगा. पंजाब की जनता ZEE NEWS के साथ है.



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *