तेजस्वी यादव।
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार


तेजस्वी यादव मंगलवार को जहानाबाद लोकसभा संसदीय क्षेत्र गया जिले के अतरी विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि कमर में दर्द है डॉक्टर ने बेडरेस्ट कहा था। लेकिन, हमने भी डॉक्टर को कहा  जब तक हम मोदी को बेडरेस्ट नहीं करा दें। तब तक संघर्ष जारी रहेगा। तेजस्वी यादव अपने प्रत्याशी के पक्ष में अतरी विधानसभा क्षेत्र की जनता से जीताने की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ” तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हे नौकरी दूंगा”। उन्होंने कहा कि आपको टनाटन नौकरी मिलेगा फटाफट, भाजपा हो जायेगा सफाचट और लालटेन को वोट मिलेगा टकाटक। उन्होंने कहा कि कुछ महीने ही काम करने का मौका मिला। उस दौरान आरक्षण का दायरा 75 फीसदी बढ़ाया और मानदेय दोगुना किया।

जब तक मोदी को बेडरेस्ट नहीं करा दें तब तक संघर्ष जारी रहेगा

तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान 250 चुनावी जनसभा किया। कमर में दर्द है डॉक्टर ने बेडरेस्ट कहा था। लेकिन, हमने भी डॉक्टर को कहा कि जब तक हम मोदी को बेडरेस्ट नहीं करा दें, तब तक संघर्ष जारी रहेगा। उन्होंने सभा के दौरान सभा में मौजूद लोगों से पुछा, अतरी क्षेत्र के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने अगर एक काम भी किया हो तो बता दिजिए। तेजस्वी यादव ने लोगों से लोगों से अपील करते हुए कहा कि लालटेन को वोट दीजिए। नरेंद्र मोदी ने कहा कि चुनाव खत्म होने के बाद  तेजस्वी यादव को जेल भेज देंगे। तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी को अकेले हरा रहे है, क्या यह गुनाह है। नरेंद्र मोदी और उनके गुरु आडवाणी से मेरे पिता लालू यादव ने नही डरे थे तो लालू का लड़का डर जायेगा क्या.? तेजस्वी यादव खाटी बिहारी है गुजराती से डरने वाला नही है लड़ेंगे और जीतेंगे।

तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हे नौकरी दूंगा

तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर मेरी सरकार बनेगी तो 1 करोड़ लोगो को नौकरी देंगे, 500 रुपए प्रति गैस सिलेंडर, 200 यूनिट तक बिजली फ्री होगा। उन्होंने कहा कि तुम मुझे वोट दो, मैं तुम्हे नौकरी दूंगा। बेरोजगारी के दर्द से कहीं ज्यादा मेरा कमर दर्द कम है। उन्होंने सभा मौजूद लोगों से जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी डा. सुरेंद्र प्रसाद यादव को जीताने की अपील की।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *