सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आध्यात्मिक यात्रा के हिस्से के रूप में हर साल लगभग 15 दिनों या उससे अधिक की अवधि के लिए हिमालय की यात्रा करने के लिए जाने जाते हैं। आज थलाइवा को अपने गंतव्य की ओर रवाना होते देखा गया। इसी दौरान पैप्स ने रजनीकांत को घेर लिया और आगामी लोकसभा चुनाव परिणाम और संगीत और कविता के बीच बहस के बारे में राय पूछ ली। इस पर दिया गया थलाइवा का बयान इस वक्त जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। 




रजनीकांत से जब भाजपा के लोकसभा चुनाव 2024 जीतने की संभावनाओं पर उनके विचारों के बारे में पूछा गया, तो रजनीकांत ने विनम्रतापूर्वक टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा, ‘क्षमा करें, कोई राजनीतिक प्रश्न नहीं’। इसी तरह, जब उनसे तमिल फिल्म इंडस्ट्री में संगीत और गीत के सापेक्ष महत्व के संबंध में चल रही बहस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कोई रुख नहीं अपनाने का फैसला किया और सरल शब्दों में जवाब दिया, ‘अन्ना…कोई टिप्पणी नहीं।’


रजनीकांत ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘वेट्टैयन’ की शूटिंग पूरी की है। उनसे इस फिल्म को लेकर भी सवाल पूछा गया। उन्होंने फिर अपना जवाब न्यूनतम रखा और बस इतना कहा कि सबकुछ बहुत अच्छा रहा। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए रजनीकांत महावतार बाबाजी के प्रबल आस्तिक हैं, ऐसा उनकी 2002 की तमिल फिल्म ‘बाबा’ से जाहिर होता है। अपनी आध्यात्मिक मान्यताओं के अनुसार, अभिनेता हर साल हिमालय की तीर्थयात्रा करते हैं, जिसके दौरान वह ध्यान में लीन रहते हैं।

36 Days: खूबसूरत हसीना के जाल में फंसे मर्द, रहस्यों में लिपटी हैं नेहा शर्मा, ‘36 डेज’ ओटीटी पर होगी रिलीज



इसके अलावा, रजनीकांत ने हाल ही में टीजे ग्नानवेल द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म ‘वेट्टैयन’ की शूटिंग पूरी की है। उम्मीद है कि फिल्म में सुपरस्टार को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया जाएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह, दुशारा विजयन जैसे कई कलाकार प्रमुख भूमिका निभाएंगे। यह फिल्म इस साल अक्तूबर के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

Moana 2: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, निर्माताओं ने जारी किया ‘मोआना 2’ का बहुप्रतीक्षित टीजर-ट्रेलर




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *