जेम्स कैमरून
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


जेम्स कैमरून और अन्य बड़े नामों द्वारा समर्थित 950 मिलियन डॉलर के यूके फिल्म स्टूडियो को योजना की अनुमति से इनकार कर दिया गया है। बकिंघमशायर काउंसिल ने अपने योजना अधिकारियों की एक सिफारिश का समर्थन किया कि मार्लो फिल्म स्टूडियो की योजनाओं को अस्वीकार कर दिया जाए। अभियान समूहों ने पहले तर्क दिया था कि मार्लो खदान क्षेत्र की योजनाएं अनुपयुक्त थीं और इस क्षेत्र में विकास महीनों से विवादास्पद साबित हुआ है।

रॉबर्ट लेकॉक ने जताई निराशा 

स्थानीय समाचार पत्र बक्स फ्री प्रेस के अनुसार, मार्लो टाउन काउंसिल के नेता ने पहले कहा था कि वह और साथी सदस्य परियोजना के कथित समर्थन के लिए अपमानजनक दुर्व्यवहार प्राप्त करने के बाद कानूनी सलाह ले रहे थे। मार्लो फिल्म स्टूडियोज के मुख्य कार्यकारी रॉबर्ट लेकॉक ने मीडिया को बताया कि वह अगले कदमों पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘हमें निराशा है कि समिति इस असाधारण प्रस्ताव का समर्थन नहीं कर पाई। यह बकिंघमशायर और उसके निवासियों के भविष्य में सबसे महत्वपूर्ण निवेश अवसरों में से एक है।’

Luv Ki Arrange Marriage: ‘लव’ के साथ मैरिज करने को तैयार हैं अवनीत, ‘लव की अरेंज मैरिज’ का जारी हुआ ट्रेलर

स्टूडियो से जुड़े थे कई बड़े नाम 

फिल्म और हाई-एंड टीवी बूम के बीच यूके में वर्तमान में बनाए जा रहे कई स्टूडियो में से एक स्टूडियो को कैमरून, सैम मेंडेस और एंडी सर्किस जैसे लोगों का समर्थन प्राप्त था। टाइटैनिक निर्माता कैमरून ने कई सप्ताह पहले योजनाओं के समर्थन में परिषद को एक पत्र लिखा था। साथ ही मार्लो को लाइटस्टॉर्म3डी के लिए एक संभावित आधार और प्रशिक्षण केंद्र के रूप में पेश किया था। 

Priyanka Chopra: विदेश में रहकर भी अपनी संस्कृति नहीं भूलीं देसी गर्ल, फिल्म ‘द ब्लफ’ के कवर पेज पर लिखा ‘ओम’

ब्रिटेन में उभर रहे नए फिल्म और टीवी स्टूडियो

पिछले कुछ वर्षों में पूरे ब्रिटेन में बड़ी संख्या में नए फिल्म और टीवी स्टूडियो उभर रहे हैं और मार्लो सबसे महंगे स्टूडियो में से एक था। जेम्स कॉर्डन का फुलवेल 73 दूसरे नंबर पर है। हालांकि, इस 950 मिलियन डॉलर के यूके फिल्म स्टूडियो को योजना की अनुमति नहीं मिली है, जिसके बाद रॉबर्ट लेकॉक अपने अगले कदम पर विचार कर रहे हैं। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *