Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सोमवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 2 आतंकवादी मारे गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था. तलाशी के दौरान, आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में मुठभेड़ शुरू हो गई. सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें 2 आतंकवादी मारे गए.

 पुलवामा जिले के निहामा इलाके में

इस मुठभेड़ में किसी भी सुरक्षाकर्मी के हताहत होने की खबर नहीं है. असल में कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि गोलीबारी में दो आतंकवादी मारे गये. उन्होंने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उनके समूह से जुड़ाव का पता लगाया जा रहा है. यह सब तब हुआ जब दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के निहामा इलाके में सोमवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

देर तक यह मुठभेड़ चली

पुलिस ने बताया कि पुलवामा जिले के निहामा इलाके में यह मुठभेड़ शुरू हुई थी. देर तक यह मुठभेड़ चली है. हुआ यह था कि पुलिस और सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम को इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद वहां मुठभेड़ शुरू हुई. फिलहाल पुलिस और सुरक्षाबल अपना काम कर रहे हैं. 

घेराबंदी.. तलाशी अभियान..

सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्होंने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दीं, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई. हाल के दिनों में कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच कई मुठभेड़ हुई है जिनमें बड़ी संख्या में आतंकवादी मारे गये हैं.



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *