गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप जल्द ही वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ में नजर आएंगे। इसमें गुलशन कॉप की भूमिका में हैं। वहीं, अनुराग कश्यप बैड बॉय के रूप में खतरनाक अंदाज में नजर आएंगे। यह सीरीज डिज्नी हॉटस्टार पर आएगी। अनुराग कश्यप इस सीरीज में एक्शन करते नजर आएंगे। उन्होंने एक्शन सीन करने का अपना अनुभव साझा किया है। साथ ही गुलशन देवैया की भी जमकर तारीफ की है। 




गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप ने सीरीज की रिलीज डेट पर भी अपडेट दिया है। मीडिया बातचीत के दौरान गुलशन देवैया से उनके किरदार के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा, ”काफी अच्छा किरदार है। सीरीज की कहानी मनोरंजक है। किरदार काफी मनोरंजक है’। अनुराग कश्यप ने गुलशन की तुलना टाइगर श्रॉफ से की और कहा कि उन्होंने इसमें बहुत खतरनाक एक्शन किया है। 



सीरीज में अनुराग कश्यप एक्शन करते दिखेंगे। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘मुझे इस सीरीज में अपना रोल करने में बहुत मजा आया। फाइट सीन भी किए हैं, लेकिन फाइट सीन मैं सिर्फ गुलशन देवैया की वजह से कर पाया। फाइट सीन के लिए मेरा फिजिकल फिटनेस लेवल उतना ज्यादा नहीं था। ये आदित्य दत्त के साथ पहले काम कर चुके थे। तो इन्होंने एक्शन सीन में मेरी बहुत मदद की, नहीं तो मेरे से होता नहीं’। एक्शन को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘आसान तो कुछ नहीं होता, समझदारी से सबकुछ करना पड़ता है। मैं खुद को उस स्तर का एक्टर नहीं मानता, जिनके साथ मैं काम करता हूं। जब पर्सनैलिटी और कैरेक्टर मिलते हैं तो वो चीज वर्क कर जाती है इसमें शायद वही हुआ। अगर मैं बतौर डायरेक्टर देखूं तो खुद को कभी कास्ट नहीं करता। प्रोड्यूस करना भी मेरे लिए भारी काम है। मजबूरी में करना पड़ता है, क्योंकि लोग इससे बहुत डर जाते हैं। मैं अलग स्तर पर जाकर फिल्म बनाता हूं’।

Chandrika Ravi : चंद्रिका रवि की बड़ी सफलता, बनीं अमेरिकी टीवी शो की मेजबानी करने वाली पहली भारतीय महिला


बतौर कलाकार आप दोनों के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी? इस पर दोनों सितारों ने कहा कि कोई प्रतिस्पर्धा नहीं बढ़ेगी। अनुराग कश्यप ने कहा कि प्रतिस्पर्धा क्या बढ़ेगी मैंने तो एक्शन ही इनकी वजह से किया है। बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप से पूछा गया कि आपके अलावा आप इंडस्ट्री में विलेन के रूप में किसे पसंद करते हैं? इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘हीरो-विलेन वाला टाइम अब चला गया। अभी सबकुछ ग्रे है। वो जमाना अलग होता था’। वहीं गुलशन से पूछा गया कि कॉप के अंदाज में किसे देखना पसंद करेंगे? गुलशन ने कहा, ‘अलग-अलग स्टार्स हैं। ‘सिंघम’ देखी तो अजय देवगन अच्छे लगे। ‘अर्धसत्य’ देखी तो ओमपुरी अच्छे लगे। सारे अलग-अलग किरदार हैं। कॉप तो नौकरी होती है, पर्सनैलिटी नहीं होती। दोनों ने सीरीज की रिलीज डेट पर भी चुप्पी तोड़ी। तारीख का खुलासा तो नहीं किया लेकिन कहा कि सीरीज जल्द ही आएगी। 

Raid 2: रेड 2 की शूटिंग हुई खत्म, आयकर विभाग के अधिकारी बनकर भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग छेड़ेंगे अजय देवगन




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *