हैदराबाद का मौसम इन दिनों ठीक नहीं है। फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शहर में चल रही शूटिंग के सेट पर रोज बादल गरज रहे हैं। फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन और विलेन फहद फासिल के दृश्यों की शूटिंग अब जाकर शुरू हो सकी है और फिल्म के दूसरे अहम किरदारों की तारीखों का जंजाल भी पूरी तरह समेट में नहीं आ रहा है। मुंबई तक पहुंच रही खबरें ये भी इशारा कर रही हैं कि अगर फिल्म की शूटिंग का हाल ऐसा ही रहा तो हो सकता है कि फिल्म अपनी तय तारीख 15 अगस्त को रिलीज ही न हो सके।




इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार निर्देशक सुकुमार की अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2’ के जो भी ताजा अपडेट हैदराबाद से आ रहे हैं, उससे हिंदी सिनेमा के उन फिल्म निर्माताओं में बेचैनी बढ़ रही है जिन्होंने इस फिल्म के चक्कर में अपनी फिल्मों की रिलीज आगे पीछे कर रखी है। तेलुगु मीडिया में रोज इस फिल्म को लेकर नई खबरें आ रही हैं और इन पर नजर रखने वाले बता रहे हैं कि फिल्म का शूटिंग शेड्यूल काफी ऊपर नीचे हो रहा है।


फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज में अब सिर्फ ढाई महीने का वक्त बचा है और फिल्म की अब तक शूटिंग ही पूरी नहीं हो सकी है। फिल्म में मुख्य विलेन बने मलयालम सिनेमा के अभिनेता फहद फासिल इन दिनों कई फिल्में एक साथ कर रहे हैं और फिल्म ‘पुष्पा 2’ के लिए मिली उनकी तारीखों का उपयोग किया भी जा रहा है। इन दिनों फहद और अल्लू के बीच फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। लेकिन, असल दिक्कत आ रही है इन अभिनेताओं के फिल्म के दूसरे कलाकारों सुनील, राव रमेश और अनसूया के साथ फिल्माए जाने वाले दृश्यों को लेकर।

Sunil Lahri: अयोध्या से भाजपा की हार पर भड़के ‘रामायण’ के लक्ष्मण, बोले, विश्वासघात करना इनकी फितरत


जानकारी के मुताबिक साउथ सिनेमा के चर्चित कलाकारों सुनील, राव रमेश और अनसूया की तारीखें फिल्म ‘पुष्पा 2’ की टीम ने थोक के भाव में रोक रखी हैं। इनकी शूटिंग तय शेड्यूल के हिसाब से जल्द से जल्द पूरी करने का फिल्म के निर्देशक सुकुमार ने अल्टीमेट भी जारी कर दिया है। फिल्म की शूटिंग पूरी करने के लिए इसकी टीम को अब दिन रात काम में जुटना होगा और तभी जाकर ये फिल्म अपनी रिलीज डेट 15 अगस्त तक सिनेमाघरों में आ पाएगी।

Shekhar Suman: शेखर सुमन ने ‘हीरामंडी’ की आलोचना करने वालों को बताया बेवकूफ, पाक पर लगाया ईर्ष्या का आरोप





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *