रोहित-संजना-बुमराह
– फोटो : ICC/T20 World Cup

विस्तार


भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें बीच में ही मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। मैच के बाद रोहित ने पनी चोट पर अपडेट दिया था कि वह पूरी तरह से ठीक हैं। इस बीच तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने एक चौंकाने वाली पोस्ट कर फैंस की टेंशन बढ़ा दी है।

दरअसल, भारतीय टीम नौ जून को पाकिस्तान से भिड़ेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया अपनी जीत की लय बरकरार रखने का लक्ष्य लेकर उतरेगी। वहीं, पाकिस्तान को अपनी पहली जीत की तलाश होगी। हाल ही में बाबर आजम की टीम को अमेरिका के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Sanjana Ganesan (@sanjanaganesan)

बुमराह की पत्नी ने किया चौंकाने वाला पोस्ट

इस मैच से पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन ने क्रिप्टिक पोस्ट के साथ भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा, “जसप्रीत के टॉस करने का इंतजार नहीं कर सकती।” संजना की इस पोस्ट पर अब फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ ने सवाल उठाया कि रोहित की अनुपलब्धता में हार्दिक पांड्या को टॉस करना चाहिए, क्योंकि वह टीम के उप-कप्तान हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने इसे ऐड प्रमोशन बताया है। 

धमाकेदार फॉर्म में चल रहे रोहित

रोहित शर्मा जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रह हैं। हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय कपतान ने अर्धशतक जड़ा था। उन्होंने 37 गेंदों में 52 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से चार चौके और तीन छक्के निकले। हालांकि, वह रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उम्मीद है कि नौ जून को खेले जाने वाले मैच में वह उपलब्ध रहेंगे। इसी के साथ टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके नाम 152 मैचों की 144 पारियों में 4026 रन दर्ज हो गए हैं। इस प्रारुप में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वह तीसरे नंबर पर काबिज हैं। 

भारतीय टीम के हौसले बुलंद

भारतीय टीम ने हाल ही में आयरलैंड को आठ विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत जीत के साथ की। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने कहर बरपाते हुए आयरलैंड के बल्लेबाजी क्रम को 96 रन पर ऑलआउट कर दिया था। जवाब में टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 12.2 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ भारतीय टीम के हौसले बुलंद हैं। 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *