अमेरिकी नागिरकों पर चीन में हमला
– फोटो : ani

विस्तार


चीन में अमेरिकी प्रशिक्षकों पर हुए हमले पर अमेरिका के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जेक सुलिवन ने मंगलवार को चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हमारी टीम चीनी समकक्षों के साथ सम्पर्क में है। जिससे कि यह सुनिश्चित किया जा सके कि मामले में सभी जरूरी कानूनी कार्रवाई के लिए कदम उठाए जा सकें।

हम घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं: जेक सुलिवन

 

जेक सुलिवन ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा, हम चीन के जिलिन शहर में अमेरिकी नागरिकों पर चाकू से हमले के बाद काफी चिंतित हैं। हमारी टीम अमेरिका और पीआरसी समकक्षों के साथ संपर्क में हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पीड़ितों की पूरी मदद हो सके। साथ ही सभी कानूनी कदम भी उठाए जा सकें।

 

चार अमेरिकी प्रशिक्षकों पर चीन में चाकू से हमला किया गया

सीएनएन के मुताबिक अमेरिका के एक स्कूल ने बताया कि चार अमेरिकी प्रशिक्षक, जो चीन में एक विश्विद्यालय के दौरे पर गए थे. तभी एक सार्वजनिक पार्क में उन सभी पर चाकू से हमला कर दिया गया। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद कॉर्नेल कॉलज के अध्यक्ष जोनाथन ब्रांड ने कॉलेज समुदाय के साथ एक बयान जारी करते हुए बताया कि अमेरिकी टीचर्स एक प्रोग्राम के तहत चीन में गए हैं और अपने साथी संस्थान के लोगों के साथ वहां पर सार्वजनिक पार्क में थे। तभी चाकू से हमला होने के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए। हम घटना में घायल हुए चारों टीचर्स के संपर्क में हैं और उनकी हर संभव मदद की जा रही है।

 

 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *