Mumbai Ice Cream Case: मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मलाड में एक महिला ने ऑनलाइन बटरस्कॉच आइसक्रीम मंगाई थी. लेकिन इस आइसक्रीम कोन के अंदर इंसान की उंगली का एक टुकड़ा मिला. इसके बाद महिला ने नजदीकी पुलिस स्टेशन को इसके बारे में जानकारी दी. 

मलाड पुलिस ने जानकारी दी है कि मुंबई के मलाड इलाके में एक महिला को ऑनलाइन ऑर्डर किए गए आइसक्रीम कोन के अंदर इंसान की उंगली का टुकड़ा मिला, जिसके बाद महिला पुलिस स्टेशन पहुंची. पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम कंपनी के खिलाफ मामला दर्ज कर आइसक्रीम को जांच के लिए भेज दिया है. वहीं, आइसक्रीम में मिले उंगली के टुकड़े को फॉरेंसिक के पास भेज दिया है.

खाने के बाद पता चला

रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रेंडन सेराओ ने नाम की एक महिला ने बुधवार को एक ऑनलाइन डिलीवरी ऐप की मदद से कोन आइसक्रीम का ऑर्डर दिया. महिला ने यम्मो बटरस्कॉच कोन का ढक्कन खोल खाना शुरू ही किया था कि उसकी जीभ पर कोई सख्त चीज होने का अहसास हुआ. जब उसने इसे बाहर निकाला तो देखा यह लगभग दो सेमी लंबा मानव उंगली का टुकड़ा था. चूंकि, महिला पेशे से डॉक्टर है इसलिए उसे इस टुकड़े को पहचानने में कोई दिक्कत नहीं हुई.

महिला ने एफपीजे को बताया है कि सुबह उसकी बहन ऑनलाइन डिलीवरी ऐप से किराने का सामान ऑर्डर कर रही थी, उसी वक्त मैंने तीन बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम भी एड कर दिया. जब आइसक्रीम की डिलीवरी हुई तो मैंने उसे खाना शुरू किया. इसी दौरान आइसक्रीम में उंगली का टुकड़ा मिला.

मलाड पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि हमने इसे गंभीरता से लिया है. उस स्थान की तलाश ली जाएगी जहां आइसक्रीम बनाई जाती है और पैक की जाती है. 





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *