प्रतीकात्मक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुरादनगर इस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर रेवडी रेवड़ा गांव के पास रात दो बजे भीषण सड़क हादसा हो गया। खड़े कैंटर में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है और करीब 24 लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, आईसर कैंटर गन्नौर हरियाणा भट्टे से हरदोई (यूपी) जा रहा था, इस गाड़ी में कुल 37 लोग सवार थे, इनमें महिला और बच्चे भी शामिल हैं। पेरीफेरल हाईवे के किनारे गांव रेवाड़ी रेवड़ा गांव के पास बाई तरफ चालक गाड़ी खड़ा करके लघुशंका कर रहा था। पीछे बागपत की तरफ से ट्रक ने सामने खड़ी आयशर कैंटर मैं टक्कर मार दी आयसर कैंटर में सवार चार लोगों की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान इरसाद उम्र 20 वर्ष पुत्र ईश्वर, नाजुमन उम्र 60 वर्ष पत्नी ईश्वर, सबीना उम्र 21 वर्ष पत्नी नौशाद, माया देवी उम्र 40 वर्ष पत्नी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है, सभी मृतक गांव मझला कुमरूआ थाना मझला जनपद हरदोई के हैं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों का इलाज संजयनगर और जीटीवी दिल्ली में चल रहा है, घायल खतरे से बाहर हैं। यह सब भट्टे पर काम करने वाले लोग हैं।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *