Raj Thackeray: 2024 के लोकसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को अपना समर्थन देने वाले राज ठाकरे पर पिछले दिनों उद्धव ठाकरे ने तंज कसा था. महाराष्ट्र में उन्होंने बीजेपी की अगुआई वाली महायुति को बिना शर्त समर्थन दिया था. लेकिन महायुति वैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई, जैसा उसे उम्मीद थी. उसी को लेकर उद्धव ने राज ठाकरे के लिए बिनशर्ट सपोर्ट वाला तंज कसा था. अब उसे लेकर राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने उद्धव ठाकरे को जवाब दिया है. 

राज ठाकरे ने क्या कहा था?

9 अप्रैल को महाराष्ट्र के शिवाजी पार्क में गुड़ी पड़वा के मौके पर राज ठाकरे ने कहा था कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बीजेपी, शिवसेना और एनसीपी को बिना शर्त समर्थन देगी…लेकिन सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी के लिए.

फिर उद्धव ने बोला था हमला

शिवसेना के एक कार्यक्रम के दौरान उद्धव ठाकरे ने राज ठाकरे के बिना शर्त समर्थन को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा था, ‘इस लोकसभा चुनाव कौन आपका है, कौन बाहरी है, कौन दोस्त है और कौन दुश्मन है, ये सामने आ गया. कुछ लोग ‘बिनशर्ट’ समर्थन देते हैं क्योंकि उनको उद्धव ठाकरे नहीं चाहिए.’

अमित ठाकरे ने बोला हमला

उद्धव ठाकरे के तंज पर अमित ठाकरे ने पलटवार किया है. अमित ने कहा, ‘मुझे उद्धव ठाकरे का जोक समझने में ही 10 मिनट लग गए.जब वर्ली ने उनको बिना शर्त समर्थन दिया तो उनको कोई आपत्ति नहीं थी. इसलिए उन्होंने उसे ले लिया और उनका बेटा आदित्य ठाकरे विधायक बन गया. इन बातों को भूलना नहीं चाहिए. जो पार्टी राज ठाकरे ने बनाई है, उसमें उनकी खुद की मेहनत है. अगर पार्टी को विकसित होने में समय लग रहा है तो यह भूलना नहीं चाहिए कि पार्टी कड़ी मेहनत से बनती है. हम विधानसभा चुनावों में अपनी ताकत दिखाएंगे.’

राज ठाकरे ने की थी बैठक

दरअसल लोकसभा चुनावों के दौरान राज ठाकरे ने पुणे में नारायण राणे के साथ मुरलीधर मोहोल के लिए कैंपेन मीटिंग बुलाई थी. इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे के चुनावी क्षेत्र में महायुति के लिए एक कैंपेन मीटिंग की थी. वहीं महाविकास अघाड़ी का कहना है कि जहां-जहां राज ठाकरे ने बैठक की, वहां हमें जीत मिली. 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *