वहीदा रहमान
– फोटो : इंस्टाग्राम @ ashaparekhofficial

विस्तार


हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्रियां इन दिनों गर्मियों का आनंद उठा रही हैं। बॉलीवुड की सबसे अच्छी दोस्त वहीदा रहमान, हेलेन और आशा पारेख की तिकड़ी इस समय छुट्टियों पर है। हाल ही में श्रीनगर में एक हाउसबोट से उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें ये तीनों अभिनेत्रियां एक साथ दिख रही हैं। 

श्रीनगर में मना रहीं छुट्टियां

70 के दशक की अभिनेत्री आशा पारेख जम्मू में वहीदा रहमान और हेलेन के साथ गर्मियों का आनंद ले रही हैं। छुट्टियों की कुछ तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें वह एक हाउसबोट पर अपनी दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, ‘श्रीनगर में हाउसबोट का आनंद लेते हुए’, इसी के साथ उन्होंने कई हैशटैग भी लगाएं थे, जैसे फ्रेंड्स फॉर एवर’, ‘फ्रेंड्स लाइक फैमिली’ और ‘मेकिंग मेमोरीज’।

Bollywood Actors: बूढ़े किरदारों में छाए ये बॉलीवुड सितारे, सूची में कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Asha Parekh (Official Account) (@ashaparekhofficial)

प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रिया

इन तस्वीरों के सामने आते ही यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘त्रिवेणी संगम’ 60 और 70 के दशक की तीन बेजोड़ बेमिसाल नृत्य डांस क्वीन एक साथ। क्या शानदार पल है!’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘विंटेज रानियां।’ वहीं, एक और प्रशंसक ने लिखा, ‘आप सभी को एक साथ देखकर मेरा दिल खुश हो जाता है। मैं चाहता हूँ कि वह समय फिर से आ जाए जब आप शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Asha Parekh (Official Account) (@ashaparekhofficial)

पिछले कुछ दिनों से कश्मीर में  हैं अभिनेत्रियां

बता दें कि ये तीनों दिग्गज अभिनेत्रियां पिछले कुछ समय से श्रीनगर में हैं। कुछ दिनों पहले आशा पारेख ने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें तीनों श्रीनगर के ललित ग्रैंड पैलेस में लंच का आनंद उठा रही थीं। पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा था, ‘श्रीनगर में मेरी प्यारी दोस्त हेलेन जी और वहीदा जी के साथ।’ इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘आप रानियों को एक बार फिर साथ देखकर बहुत अच्छा लगा! मुझे साधना जी, नंदा जी और शम्मी आंटी की बहुत याद आ रही है।’ बता दें कि तीनों अभिनेत्रियों को अक्सर एक-दूसरे के साथ घूमते हुए देखा जाता है। 

किसी न किसी हादसे की शिकार हो चुकी हैं ये अभिनेत्रियां





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *