हादसे के बाद मौके पर मौजूद भीड़।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


जौनपुर के मीरगंज क्षेत्र के चौकीखुर्द गांव से बरात में गए हुए एक ही परिवार के पांच लोगों की बाइक से लौटते समय डंपर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसा प्रयागराज जिले के सरायममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर गांव में हुआ। सभी एक ही बाइक पर सवार थे। प्रयागराज पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेते हुए ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक, चौकीखुर्द गांव निवासी विकास कुमार (19) पुत्र बल्ली बनवासी बुढ़िया के इनारा से हंडिया बारात गया था। वहां से वह बरात से लौटने के बाद बाइक से घर चौकीखुर्द लौट रहा था।

उसके साथ बाइक पर जनता देवी (34) पत्नी नमकीन बनवासी, लक्ष्मी (8) पुत्री नमकीन, दीवाना (7) पुत्र नमकीन व नमकीन की नानी सम्मरी (60) पत्नी देवकी सवार हो गए। पांचों एक ही बाइक से घर चौकीखुर्द के लिए लौट रहे थे। जैसे हभ्वे सराय ममरेज थाना क्षेत्र के रस्तीपुर स्थित पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे कि विपरीत दिशा से आ रही डंपर की चपेट में आ गए। 

सड़क से गुजर रहे लोग हादसा देख हैरान रह गए। थानाध्यक्ष सरायममरेज योगेश प्रताप ने बताया कि मृतक के शवों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *