Waterlogging in Delhi: दिल्ली में पहली बारिश ही मुसीबतों का सबब लेकर आ गई. जोरदार बारिश से राजधानी के सबसे पॉश इलाके में रहने वाले नेता-मंत्री भी जलजमाव से जूझते और टक्कर लेते नजक आए. समाजवादी पार्टी के सांसद राम गोपाल यादव के घर के बाहर भी बुरी तरह से जलजमाव हो गया. उन्हें उनके स्टाफ ने गोद में उठाकर कार में बैठाया. तब जाकर रामगोपाल यादव संसद के लिए रवाना हो सके. रामगोपाल यादव ने जलजमाव पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ये सारे पुराने कर्मचारियों को मालूम है यहां पर यही हाल होता है.उन्होंने एनडीएमसी पर अपनी नाराजगी जताई. 

जल मंत्री का घर पानी-पानी, जाम से जूझी दिल्ली

वहीं कांग्रेस सांसद तारिक अनवर के घर के सामने पानी भर गया. तारिक अनवर किसी तरह घर से किसी तरह निकलकर अपनी गाड़ी तक पहुंचे. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी के घर के बाहर भी भारी जलजमाव था. आज सुबह जोरदार बारिश का पानी आतिशी के सरकारी बंगले के अंदर तक पहुंच गया.  हादसे के साथ ही बारिश की वजह से पूरी दिल्ली जाम से भी जूझती दिखी.

दिल्ली में एक शख्स की मौत

दिल्ली में जोरदाब बारिश आफत लेकर आई .दिल्ली के IGI इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनट-1 में बारिश से हादसा हो गया. जहां पर लोहे के पिलर्स के सहारे खड़ी छत अचानक ढह गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हैं. एविएशन मिनिस्टर राममोहन नायडू ने भी IGI में घटनास्थल का दौरा किया.

बारिश की वजह से दिल्ली के तिलकनगर में पेड़ बीच सड़क पर गिर गया. वहीं एक बिजली का पोल MCD की गाड़ी पर गिर गया. इस वजह से भी इलाके में भारी जाम लग गया था. किशनगंज में भी जगह-जगह पानी भर गया. वहां के अंडरपास में में इतना पानी भरा कि पूरी बस ही फंस गई थी.

जनता परेशान है. उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है. दूसरी ओर दिल्ली के जलजमाव को लेकर सियासत हो रही आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. दिल्ली के सांसद खुद रिपोर्टर बनकर हालात के बारे में लोगों को बता रहे हैं तो एक पार्षद ने सड़क पर नाव चलाकर विरोध जताया. 

 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *