मलयालम स्टार फहद फासिल अपनी बैक-टू-बैक रिलीज हुई फिल्मों की सफलता का आनंद ले रहे हैं। हाल के वर्षों में, उन्होंने एक अभिनेता और निर्माता दोनों के रूप में महत्वपूर्ण सफलता देखी है। हालांकि, अब फहद एक मुसीबत में फंसते नजर आए हैं। उनकी प्रोडक्शन कंपनी फहद फासिल एंड फ्रेंड्स को मानवाधिकार आयोग की कार्रवाई का सामना करना पड़ रहा है।




रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोडक्शन कंपनी ने हाल ही में अंगमाली तालुक सरकारी अस्पताल में अपनी आगामी फिल्म ‘पेनकिली’ की शूटिंग की। आरोप है कि फिल्म निर्माताओं ने उचित अनुमति के बिना कैजुअल्टी वार्ड में शूटिंग की और मरीजों को परेशान किया। नतीजतन, मानवाधिकार आयोग ने भी फहद की कंपनी से स्पष्टीकरण मांगा है। आयोग ने आदेश दिया है कि अस्पताल के आपातकालीन विभाग में फिल्म की शूटिंग के लिए सात दिनों के भीतर स्पष्टीकरण देना होगा। इसके अतिरिक्त, एर्नाकुलम जिला चिकित्सा अधिकारी और अंगमाली तालुक अस्पताल के अधीक्षक को भी अपना स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने का निर्देश दिया गया है।




हाल ही में फहद फासिल को ‘आवेशम’ में देखा गया था। यह फिल्म इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी और 150 करोड़ रुपये से अधिक की वैश्विक कमाई के साथ मलयालम सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी। इससे पहले फहद का प्रोडक्शन वेंचर ‘प्रेमलु’ भी एक बड़ी हिट के रूप में उभरा, जिसने अपने 30 करोड़ रुपये के बजट के मुकाबले 136 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। फहद फासिल को आने वाले दिनों में फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखा जाएगा।

Aavesham: इस ओटीटी पर हिंदी में रिलीज हुई ‘आवेशम’ बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है कमाल




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *