रणवीर सिंह, जिम सरभ
– फोटो : इंस्टाग्राम ranveersingh, jimsarbhforreal

विस्तार


फिल्म ‘पद्मावत’ में मलिक काफूर का किरदार निभाकर फैंस के दिलों में बसने वाले जिम सरभ को मानसिक थेरेपी पर दिए अपने बयान को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा रहा है। जिम सरभ ने एक साक्षात्कार दौरान बताया था कि एक अभिनेता ने दावा किया था कि वे चरित्र में फंस गए थे और उन्हें थेरेपी की आवश्यकता थी। अभिनेता के इस बयान को लेकर अब उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

 मेंटल थेरेपी पर जिम ने दिया था यह बयान

मालूम हो कि अपने एक साक्षात्कार में जिम सरभ ने कहा, “ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जो कहते हैं ‘आप जानते हैं, मैं अपने किरदार में इतना फंस गया था कि मुझे उसके बाद कई हफ्तों तक मेंटल थेरेपी करानी पड़ी।’ मैंने कहा ‘चुप रहो भाई। तुम्हें उस दिन अपनी लाइनें भी नहीं पता थीं, क्या बकवास है।” कई लोगों ने दावा किया कि वह रणवीर सिंह का जिक्र कर रहे थे। जिस पर उन्होंने अब स्पष्टीकरण दिया है। उन्होंने कहा कि वह रणवीर सिंह या किसी और अभिनेता का जिक्र नहीं कर रहे थे और उनका बयान सामान्य था।

नोट साझा कर दी सफाई

सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए उन्होंने अपनी सफाई दी और लिखा, “मुझे यह स्पष्ट करना लगभग बेतुका लगता है, लेकिन चूंकि लोग वीडियो और लेखों को लेकर मुझे ट्रोल कर रहे हैं। मैंने जो कुछ भी कहा वह रणवीर सिंह के लिए नहीं था। शेयर किया जा रहा वीडियो बाइट मेड इन हेवन सीजन 2 के प्रचार से है। पद्मावत को रिलीज हुए पूरे 5 साल हो चुके हैं। 5 साल। मेरे पास सह-अभिनेता के रूप में रणवीर के बारे में कहने के लिए केवल प्यारी बातें थीं।

इस फिल्म में नजर आएंगे जिम

काम की बात करें तो अभिनेता शेखर कम्मुला की ‘कुबेर’ से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। इस फिल्म में धनुष, रश्मिका मंदाना और नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Upcoming Movie in July: जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी एक्शन-रोमांस-कॉमेडी से भरी फिल्में, नोट करें तारीख



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *