आयुष्मान खुराना
– फोटो : इ्ंस्टाग्राम

विस्तार


अभिनेता आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में अलग तरह की फिल्में करने के लिए मशहूर हैं। फिल्म ‘विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी हैं। हालांकि, विक्की डोनर के बाद अभिनेता की कई फिल्में फ्लॉप लिस्ट में भी शामिल हुई। अब अभिनेता ने उन दिनों को याद कर अपना अनुभव साझा किया है। आइए जानते हैं कि आयुष्मान ने क्या कहा है।

फ्लॉप फिल्मों की कतार लगने पर बोले आयुष्मान

आयुष्मान ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में कहा एक सच्चा इंसान बनने के लिए, किसी को यह पता होना चाहिए कि असफलताओं से कैसे निपटना है। उन्होंने कहा, “सफलता एक बहुत ही बड़ा शिक्षक है और आपकी असफलताएं आपकी दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक हैं।” आयुष्मान के अनुसार, अगर किसी ने अपने शुरुआती वर्षों में असफलताओं का अनुभव नहीं किया है, तो उसके लिए बाद की उम्र में उनसे निपटना मुश्किल हो सकता है। आयुष्मान ने कहा, “जीवन ऐसा ही है।”

सफलता को माना अपना गुरु

 अभिनेता ने माना कि अपनी पहली फिल्म के बाद ही उनकी तीन फिल्में फ्लॉप हो गईं और ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उन्हें सिर्फ इसी तरह की फिल्में मिल रही थीं। उन्होंने कहा कि जिस तरह की फिल्में वह करना चाहते थे, उनके लिए एक बेंचमार्क होने के बावजूद उन्हें इस तरह के ऑफर नहीं मिले। यह दम लगा के हईशा थी, जिसके बाद उन्होंने लगातार 8 हिट फिल्में दीं।

ड्रीम गर्ल 2 रही संजीवनी

आयुष्मान ने कहा, “यह अभिनेता के बारे में नहीं है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह के स्क्रिप्ट लेखकों से संपर्क करते हैं।” आयुष्मान ने हाल ही में अपने करियर की हिट फिल्मों के बीच में भी ऐसा ही दौर देखा था, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपनी हिट फ्रेंचाइजी ‘ड्रीम गर्ल 2’ के दूसरे भाग में काम किया। यह फिल्म सुपरहिट रही। राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनन्या पांडे भी थीं।

Kalki 2898 AD 2: ‘कल्कि 2898 एडी’ के सीक्वल की 60 प्रतिशत शूटिंग पूरी, फिर भी करना होगा इतना लंबा इंतजार



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *