Amethi:30 injured in an accident on Poorvanchal Expressway.

हादसे में क्षतिग्रस्त हुई डबल डेकर बस।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


अमेठी जिले के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर शनिवार की सुबह एक डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में महिलाओं और बच्चों सहित करीब 30 लोग घायल हो गए। घायलों को बाजार शुकुल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। वहां से कुछ घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल गौरीगंज लाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक डबल डेकर बस दिल्ली जा रही थी। यह बस न्यू इंडिया ट्रेवल की बताई जा रही है। बस जब शनिवार की सुबह करीब 4:30 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में किलोमीटर 68 के करीब पहुंची तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में महिलाओं, बच्चों सहित करीब 30 लोग घायल हो गए। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को सीएचसी शुक्ल बाजार पहुंचाया। जहां से कुछ लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ें – गरीबों को ‘भोले बाबा’ जैसे बाबाओं के अंधविश्वास के बहकावे में न आना चाहिए, मायावती का बड़ा बयान

ये भी पढ़ें – हाथरस कांड का मुख्य आरोपी देव प्रकाश मधुकर दिल्ली से गिरफ्तार, वकील का दावा- सरेंडर किया

बताते हैं बस में करीब 70 से 80 लोग सवार थे। बस में सवार बीएसएफ के एक सेवानिवृत जवान राजेश कुमार ने बताया कि बस में सवारियां क्षमता से अधिक थी।

चालक बस को ठीक तरीके से नहीं चला रहा था। इसकी शिकायत भी उन्होंने ट्रैवल एजेंसी से की थी। घटना को लेकर थाना अध्यक्ष का कहना है कि घायलों का इलाज सीएससी में चल रहा है। कुछ लोगों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *