दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज बुधवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले मंगलवार को दोनों के परिवार वालों ने मेहंदी सेरेमनी में हिस्सा लिया। इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। दीपक पठानी कुर्ते में नजर आए, वहीं जया लहंगे में नजर आईं।

शादी के लिए जया सोमवार को अपने परिवार के साथ ताजनगरी आगरा पहुंचीं थीं। आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित फाइव स्टार होटल में दीपक और जया सात फेरे लेंगे। शादी की रस्में मंगलवार शाम से शुरू हो गई हैं। मेहंदी की रस्म के बाद रात को संगीत का कार्यक्रम हुआ, जिसमें दीपक और जया जमकर थिरकेl

शादी को यादगार बनाने के लिए दीपक चाहर ने जमकर डांस प्रैक्टिस भी की है। वह शादी में जया भारद्वाज के साथ डांस करते दिखेंगे। दोनों परिवार के लोगों ने फिल्मी गानों पर अपनी परफॉर्मेंस तैयार की है। 

आगरा के क्रिकेटर दीपक चाहर का कहना है कि परिवार और अपनों के साथ इन लम्हों को यादगार बना रहा हूं। दीपक की होने वाली दुल्हनिया जया दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं।

जया दिल्ली में एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेट हेड के पद पर कार्यरत हैं। दीपक चाहर ने आईपीएल के लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। उनका यह अंदाज खूब चर्चाओं में रहा था। 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *