Karnataka sex scandal: कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री के पोते प्रज्वल रेवन्ना के कथित आपत्तिजनक वीडियो के मामले ने भाजपा के लिए मुश्किलें बढ़ा दी है. भाजपा भले ही यह कह रही है कि आरोप सिद्ध होने पर दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. लेकिन रेवन्ना को लेकर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है. अब एआईएमआईएम सांसद असदुद्दी ओवैसी ने भाजपा को कठघरे में खड़ा कर दिया है. उन्होंने सवाल किया है कि रेवन्ना की जगह कोई अब्दुल होता तो क्या होता. 

ओवैसी ने भाजपा पर दागे सवाल

असदुद्दीन ओवैसी ने रेवन्ना के कथित वीडियो मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि नफरत को खत्म करना है. यूपी के यूनिवर्सिटी में EXAM हुआ, छात्र ने पेपर में जय श्रीराम लिखा और उसको 50% दे दिया. आप बताइये, एक यूनिवर्सिटी के EXAM में ऐसा हो रहा है. 

पीएम मोदी पर साधा निशाना

ओवैसी ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी बड़ी-बड़ी बातें करते हैं. कहते हैं कि बहनों को तीन तलाक के कानून से बचा लिया. उन्नाव में रेप हुआ, जम्मू में रेप हुए, कर्नाटक में बीजेपी के उम्मीदवार प्रज्ज्वल रेवन्ना के लिए मोदी ने वोट मांगे. उसके (रेवन्ना) पास से 2000 वीडियो निकले, उस शख्स के लिए मोदी ने वोट मांगा है. अगर उसका नाम अब्दुल होता तो NIA पहुंच जाती और बोलती अब्दुल लव जेहाद कर रहा था. अब मोदी कुछ नहीं बोल रहे हैं, बीजेपी कह रही है कि वो हमारी पार्टी का नहीं है.

लगाए गंभीर आरोप

रेवन्ना से जुड़े सेक्स टेप विवाद को लेकर एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को भी पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री मोदी प्रज्वल रेवन्ना के कुकर्मों के बारे में जानते थे और फिर भी उनके लिए प्रचार कर रहे थे. नरेंद्र मोदी अब महिला सशक्तिकरण की बात कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि वह मुस्लिम महिलाओं के भाई हैं. हमें आपके जैसे भाई की जरूरत नहीं है.



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *