कंगना रणौत और स्वरा भास्कर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


बॉलीवुड कलाकारों का झगड़े में पड़ना कोई नई बात नहीं है। वे प्रतिस्पर्धा और असुरक्षा में गहराई से उलझे हुए हैं और कभी-कभी ऐसा तब भी होता है जब विचारों में मतभेद होता है। ऐसे में अपने विवादित बयानों से फैंस के बीच सुर्खियां बटोरने वाले दो कलाकार स्वरा भास्कर और कंगना रणौत एक-दूसरे के खिलाफ अपनी राय रखने के लिए हमेशा खबरों में रहती हैं। एक बार फिर इनकी लड़ाई सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई है।

कंगना से अपनी तुलना किए जाने पर भड़कीं स्वरा

हाल ही में, एक इंटरव्यू में स्वरा ने अपने और कंगना के बीच अंतर के बारे में बात की। दोनों ने फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ में साथ काम किया था। स्वरा ने कहा कि ”मैं बस यह बताना चाहती हूं कि बहुत से लोग ‘कंगना और तुम, कंगना और तुम’ कहते हैं, लेकिन इसमें एक बड़ा अंतर है। कंगना ने जब आवाज उठाई, सत्ता के पक्ष में उठाई, मैंने जब आवाज उठाई, सत्ता से सवाल करने के लिए उठाई। ”

कंगना की विचारधारा पर किया तंज

स्वरा ने आगे इंटरव्यू में यह भी बताया कि फिल्म में काम करते वक्त दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे, उन्होंने आगे कहा, “शूटिंग के दौरान वह मेरा हाथ पकड़कर चलती थीं। मुझे याद है कि मैंने उनके इंट्रोडक्शन सीन के लिए उनके बालों को स्टाइल किया था। फिर अचानक उन्हें मुझसे दिक्कत हो गई, जो लोग काफी उदार और अच्छे हो जाते हैं, उन्हें किसी और के विचार पसंद नहीं आते। शायद उनके साथ भी यही हुआ होगा।”

इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं अभिनेत्री

मालूम हो कि दोनों के बीच अक्सर कई मौकों पर सोशल मीडिया पर जुबानी जंग देखने को मिलती है। राजनीतिक मोर्चे पर अभिनय के अलावा, स्वरा कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, जबकि कंगना भी हाई प्रोफाइल सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनावी शुरुआत कर रही हैं। इसके अलावा कंगना अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं।

 

Shekhar Suman: पुरानी यादों में खोए शेखर, बोले- कुछ दर्द कभी खत्म नहीं होते, वक्त के साथ वे नासूर बन जाते हैं



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *