दिल्ली के चांदनी चौक में भाजपा की नामांकन यात्रा
– फोटो : ANI

विस्तार


केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार को कहा कि पंजाब में जो पार्टियां एक-दूसरे पर अभद्र टिप्पणियां कर रहीं हैं, वे ही पार्टियां दिल्ली में एक-दूसरे के गले लगा रहीं हैं। जनता यह देख रही है और इसलिए कांग्रेस-आम आदमी पार्टी के किसी उम्मीदवार को दिल्ली में जीत नहीं मिलेगी। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के लोग भाजपा को सभी सीटों पर जीत दिलाएंगे। 

यह चुनाव देश को नई दिशा देने का चुनाव- पीयूष गोयल

चांदनी चौक से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण खंडेलवाल के नामांकन में शामिल होने के अवसर पर पीयूष गोयल ने कहा कि दिल्ली सभी सातों सीटों पर जीत की हैट्रिक बनाने के लिए वोट करने जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह नामांकन में भारी भीड़ उमड़ी है, उसी से यह पता चल जाता है कि दिल्ली के दिल में क्या है। गोयल ने कहा कि यह चुनाव देश को एक नई दिशा देने का चुनाव है और दिल्ली इसमें कोई चूक नहीं करेगी।     

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि चांदनी चौक व्यापारियों का इलाका है। व्यापारी समुदाय देख रहा है कि किस तरह देश की अर्थव्यवस्था बेहतर हो रही है। देश की अर्थव्यवस्था जितनी मजबूत होगी, उतने ही रोजगार के अवसर बढ़ेंगे और व्यापारियों को व्यापार के नए मौके मिलेंगे। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के नेता एक दूसरे के लिए अपशब्द कहते हैं। उनका नेता कौन है, यह भी अब तक पता नहीं है। वे देश को किस दिशा में ले जाना चाहते हैं, यह भी अब तक जनता को नहीं बता पाए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने का स्वप्न लेकर चल रहे हैं और देश का हर नागरिक यह बात जानता है।     

यहां से चली नामांकन यात्रा

नामांकन यात्रा प्राचीन गौरी शंकर मंदिर के सामने चौक पर शंखनाद के साथ शुरू हुई। भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ चांदनी चौक के मुख्य मार्ग से होते हुए यह यात्रा पुरानी दिल्ली रेलवे-स्टेशन के पास पहुंची। प्रवीण खंडेलवाल ने अपने प्रस्तावकों के साथ अलीपुर चुनाव कार्यालय जा कर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर खंडेलवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने जा रहे हैं। चांदनी चौक की जनता के साथ हम उनकी आशाओं और आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे। 

खंडेलवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में जो विकास की लकीर खींची है, उसकी कोई तुलना नहीं है और उसी के भरोसे हम तीसरी बार सरकार बनाएंगे।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *