पीएम की सभा को लेकर की जा रही तैयारी

विस्तार


लोकसभा चुनाव के दौरान तीसरे और चौथे चरण के मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे निमाड़ क्षेत्र में चुनाव प्रचार भी अब जोर पकड़ रहा है। 7 मई को देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खरगोन नगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने वाले हैं। इसको लेकर भाजपा जहां संगठन स्तर पर तैयारी कर रही है, वहीं प्रशासन व पुलिस ने भी सुरक्षा संबंधी इंतजाम करना शुरू कर दिए हैं।

बता दें कि खरगोन के नवग्रह मेला मैदान पर प्रशासन और पुलिस के आला अफसर पीएम की सभा स्थल पर पहुंचकर लगातार निरीक्षण कर रहे है तो वहीं भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुमेर सिंह सोलंकी सहित भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र राठौर, विधायक बालकृष्ण पाटीदार ने पीएम की सभा की तैयारियों को लेकर मीडिया से जानकारी साझा की । उन्होंने बताया कि सभा के दौरान करीब 1 लाख से अधिक लोगों को आमंत्रण पत्र बांटे गए हैं, तो वहीं भाजपा कार्यकर्ता सभा को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं।

जनता का विश्वास है भाजपा के साथ

मीडिया से चर्चा के दौरान खरगोन से राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि निमाड़ की इस पावन धरा पर प्रधानमंत्री 7 मई को आ रहे हैं, और 11 विधानसभाओं के हमारे एक लाख से अधिक गरीब भाई बहनों और आम जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं को वह संबोधित करेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के साथ रही है, और भाजपा ही यहां से जीतेगी। 7 मई को हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी खरगोन आ रहे हैं, और मेला मैदान में वे जनता को संबोधित करेंगे, और इस बार बीजेपी इस सीट को रिकार्ड मतों के साथ जीतेगी, और जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी के साथ है।

कांग्रेस ने किया है भ्रम फैलाने का काम

मीडिया से चर्चा के दौरान राज्यसभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा भ्रम फैलाने का ही काम किया है, हमारे प्रधानमंत्री ने मंच से कहा है कि हम लोग संविधान को जैसा बना है उसकी सुरक्षा करेंगे, उसका संरक्षण करेंगे। देश के अंदर भारतीय जनता पार्टी की सरकारों की संविधान के प्रति जितनी आस्था है, उतनी कांग्रेसियों में कभी नहीं रही। हमने संविधान दिवस भी घोषित किया है, और संविधान दिवस को बेहतर तरीके से आयोजित भी किया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बाबा साहब के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी है, और बाबा साहब के द्वारा बनाए संविधान की रक्षा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी सदैव आगे आई है। यह आरक्षण समाप्त करने का भ्रम तो केवल कांग्रेसी फैला रहे हैं। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि इस प्रकार का झूठ तो देश की जनता को मत बोलो, और हमारे प्रधानमंत्री जी कह रहे हैं कि आरक्षण इस देश से उस वक्त तक समाप्त नहीं किया जाएगा, जब तक अंतिम व्यक्ति का भला नहीं हो जाता है, तब तक इस देश के अंदर आरक्षण रहेगा।



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *