नई दिल्ली: शनिवार के दिन विशेष योग बन रहा है, जिसका 4 राशि के जातकों को फायदा मिलेगा. उनके लिए ना सिर्फ कमाई के नए रास्ते खुलेंगे बल्कि  पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. हालांकि अन्य कुछ राशि वालों को विवादों का सामना करना पड़ सकता है. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि अन्य राशि वालों के लिए शनिवार का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. आय में वृद्धि संभव है. आपके पास नए अधिग्रहण होंगे, जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा.

वृषभ (Taurus): आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा. राजनीति या सामाजिक कार्यों से जुड़े लोग कई बैठकों में भाग लेंगे. आपको सम्मान मिलेगा और कुछ नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है. आप जटिल समस्याओं का समाधान आसानी से कर पाएंगे.

मिथुन (Gemini): आप सरकार से किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से लाभ प्राप्त कर सकतें हैं. यदि आप समय पर अवसर का पूर्ण रूप से उपयोग कर लेते हैं, तो आपका व्यवसायिक जीवन आपको भविष्य में अत्यधिक लाभ प्रदान कर सकता है.

कर्क (Cancer): व्यवसायिक संदर्भ में नए व्यापार संबंधों और सौदों को अंतिम रूप देने के लिए के लिए यह एक अनुकूल अवधि है. प्रेम संबंधों के मामले में आप भाग्यशाली रहेंगे. विवाहित जातकों के लिए आवेग के कारण जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है.

ये भी पढ़ें:- इस मछली के खून का रंग होता है नीला, शरीर में एकसाथ धड़कते हैं 3 दिल

सिंह (Leo): यह आपके लिए सौभाग्यशाली अवधि नहीं है. पारिवारिक-जीवन में भी भाई बहनों से विवाद के कारण अस्थिरता हो सकती है. प्रेम संबंध यथावत रहेंगें. समर्पित परिश्रम से यदि आप वरिष्ठों को संतुष्ट कर सकते हैं तो आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकता है.

कन्या (Virgo): आपके पास नए अवसर होंगे, और उनका उपयोग करके लाभ प्राप्त करेंगे. इस प्रकार वित्तीय समृद्धि का आश्वासन दिया गया है. लेकिन परिवार-जीवन में गड़बड़ी, परिवार की बिगड़ती स्वास्थ्य-सदस्य और संपत्ति के मामलों पर विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे.

तुला (Libra): शनिवार का दिन मिश्रित परिणाम संभव हैं. लेकिन वे आपके पक्ष में रहेंगे. अनुत्पादक गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें. अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. यदि आप कोई निवेश करना चाहते हैं तो विशेषज्ञ मार्गदर्शन लेना उचित रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio): आप एक नई एसोसिएशन या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. आप व्यावसायिक परियोजनाओं में प्रति उत्साही और आश्वस्त हैं. अत: आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त कर पाएंगे. यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता का संकेत मिलता है.

ये भी पढ़ें:- अचानक थाने पहुंच गए गृह मंत्री, थाना प्रभारी समेत 3 को किया सस्पेंड; मुंशी पर FIR

धनु (Sagittarius): आपको अपने जीवन साथी या सहयोगियों का साथ आधे-अधूरे मन से मिलेगा. इसके कारण आप किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाएंगे. यह स्थिति आपको मानसिक उलझन और तनाव में डालेगी. ऐसे समय में बेहतर होगा कि अपनी कमजोरियों को किसी के आगे ना बताएं चाहे वह कितना भी करीबी क्यों ना हो.

मकर (Capricorn): व्यवसायिक रूप से आप प्रगति करेंगे. अपने कार्यों के लिए कार्यस्थल पर आप प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं. आप में से कुछ लोग एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. प्रतिद्वंद्वी आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे. स्थिर आय आपको बेहतर स्थिति के लिए प्रोत्साहित करती रहेगी.

कुंभ (Aquarius): शनिवार का दिन आप में से कुछ के लिए काफी विवादास्पद साबित हो सकता है. आपको अपने वरिष्ठों की उपेक्षा का सामना करना पड़ेगा, और आपके सहयोगी आपकी कमजोरियों को भुनाने और खेल बिगाड़ने का काम करेंगे.

मीन (Pisces): व्यवसायिक क्षेत्र में आज आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे. व्यवसायियों को साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *