PC George on Muslim Restaurants: केरल (Kerala) में मुस्लिमों की ओर से चलाए जा रहे रेस्तराओं पर बड़ा विवाद पैदा हो गया है. कांग्रेस के दिग्गज नेता पीसी जॉर्ज (PC George) का आरोप है कि इन रेस्तराओं में नपुंसक बनाने वाली चाय बेची जा रही है. जिसका मकसद मुसलमानों का राज स्थापित कर देश पर कब्जा करना है.

मुसलमानों के रेस्तरां में जाने से बचें गैर-मुस्लिम: पीसी जॉर्ज

पीसी जॉर्ज (PC George) केरल में कांग्रेस की अगुवाई यूडीएफ सरकार के पूर्व मुख्य सचेतक एवं पूर्व विधायक रहे हैं. वे शुक्रवार को अनंतपुरी में आयोजित हुए हिंदू महासम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए थे. जॉर्ज ने समारोह में कहा कि केरल में मुसलमानों की ओर से चलाए जा रहे रेस्तराओं से गैर-मुसलमानों को जाने से बचना चाहिए. इन रेस्तराओं को खास मकसद से खोला जा रहा है, जिसका उद्देश्य देश पर कब्जा करना है.

‘गैर-मुस्लिमों को नपुंसक बनाने वाली चाय बेची जा रही’

जॉर्ज (PC George) ने आरोप लगाया कि मुसलमानों की ओर से चलाए जा रहे रेस्तराओं में गैर-मुसलमानों को नपुंसक बनाने वाली चाय बेची जा रही है. वहीं गैर-मुस्लिम महिलाओं को बांझ बनाने के लिए चाय में दवाई मिलाकर पिलाई जा रही है. इसका मकसद गैर-मुसलमानों की आबादी घटाकर देश पर कब्जा करना है. 

‘खाने पर थूकते मुसलमानों की वीडियो देश ने देखी’

कांग्रेस नेता पीसी जॉर्ज यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने आरोप लगाया कि मुसलमानों में गैर-मुस्लिमों के प्रति हद दर्जे तक नफरत भरी हुई है. वे अपनी इस नफरत का इजहार जब-तब करते रहते हैं. पिछले कुछ महीनों में भोजन और फलों पर थूककर गैर-मुसलमानों को देने की बहुत सारी वीडियोज देश की जनता ने देखे हैं. इससे पता चलता है कि वे किस हद तक गैर-मुसलमानों से नफरत करते हैं. 

कांग्रेस ने अपने नेता के बयान से झाड़ा पल्ला

जॉर्ज (PC George) के इस बयान के बाद अब उनकी पार्टी कांग्रेस के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है. कांग्रेस की केरल इकाई ने जॉर्ज के इस बयान से पल्ला झाड़ते हुए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. राज्य असेंबली में विपक्ष के नेता और कांग्रेस विधायक वी डी सतीशन ने आरोप लगाया कि जॉर्ज ने यह बयान साम्प्रदायिक भावना भड़काने और समाज में विभाजन पैदा करने के मकसद से दिया है. 

ये भी पढ़ें- Uniform Civil Code: ओवैसी ने यूनिफॉर्म सिविल कोड को बताया गैर-जरूरी, CM हिमंता ने दिया ये तीखा जवाब

मुस्लिम लीग और CPM ने की कार्रवाई की मांग

वहीं इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) की युवा शाखा मुस्लिम यूथ लीग ने भी इस बयान पर आपत्ति जताई है. लीग ने केरल के डीजीपी को पत्र देकर जॉर्ज (PC George) के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. वहीं मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने जॉर्ज से बयान वापस लेने और केरल के समाज से माफी मांगने को कहा है. 

LIVE TV





Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *