प्रशांत नील और प्रभास का पहला सहयोग ‘सालार- पार्ट वन: सीजफायर’ अपने एलान के समय से ही सुर्खियों में है। फिल्म इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब मूवी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सालार’ की रिलीज में रुकावट आ गई है, और अब फिल्म निश्चित समय पर सिनेमाघरों में दस्तक नहीं दे सकेगी। वहीं, प्रभास स्टारर यह मूवी कब पर्दे पर धमाल मचाने आएगी आइए जान लेते हैं-



प्रभास स्टारर ‘सालार’ इस वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यूं तो इसकी रिलीज डेट में बदलाव को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इसे लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। ताजा जानकारी के अनुसार, ‘सालार’ को दिसंबर 2023 या जनवरी 2024 तक आगे बढ़ाया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सालार’ के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता है, और इस प्रकार टीम ने रिलीज को स्थगित करने का निर्णय लिया है।


फिल्म की एडवांस बुकिंग जारी है, और ‘सालार’ इस मामले में बेहद अच्छी कमाई कर रही है। हालांकि, इसे लेकर भी जानकारी है कि जल्द ही इसके लिए रिफंड जारी किए जाएंगे। एक न्यूज पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा, ‘सालार भारत से उभरने वाली बड़ी फिल्मों में एक प्रमुख स्थान रखती है, और निर्माता प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों की उच्च उम्मीदों को पूरा करने के लिए दृढ़ हैं। दुर्भाग्य से, फिल्म अभी तक तैयार नहीं है और इसके लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता है।’

Anurag Kashyap: ‘किसी की राय पसंद नहीं आती’, अनुराग ने बताई उनकी फिल्मों से एक्टर्स को रिप्लेस करने की वजह


नतीजतन, प्रभास, प्रशांत नील और उनकी टीम ने सामूहिक रूप से फिल्म को उसकी मूल रिलीज तिथि 28 सितंबर से स्थगित करने पर सहमति व्यक्त की है। पोर्टल के सूत्र ने आगे बताया कि संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत में वितरकों को भी इसके बारे में सूचित कर दिया गया है, जबकि संयुक्त राज्य अमेरिका की बुकिंग रद्द कर दी जाएगी और रिफंड जारी किया जाएगा। निर्माता एक नई तारीख को अंतिम रूप देंगे और जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेंगे। 

Gadar 2 Music Controversy: निर्देशक अनिल शर्मा का पलटवार, छह महीने पहले ही उत्तम सिंह को दिखा दिए थे गाने


‘सालार’ की रिलीज डेट टलने से विवेक अग्निहोत्री को बड़ा फायदा हो सकता है। विवेक की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ और ‘सालार’ के बीच क्लैश हो रहा था। हालांकि, पोस्टपोन की इस खबर से  विवेक की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा फायदा मिलेगा। ‘सालार’ के पहले भाग में मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी और अन्य कलाकार शामिल हैं। हालांकि, पोस्टपोन की खबरों पर अभी भी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है। 




Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *