अमरोहा में मतदाताओं ने खुलकर अपनी बात रखी।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लोकसभा चुनाव की हर जगह चर्चा हो रही है। अमर उजाला का चुनावी रथ ‘सत्ता का संग्राम’ अमरोहा में मतदाताओं के बीच पहुंचा। रविवार को टीपी नगर चौक पर चाय पर चर्चा के दौरान लोगों ने कहा कि नेता कोई भी हो, लेकिन वह क्षेत्र के विकास पर ध्यान देने वाला होना चाहिए।

अन्य ने भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था को सही बताया तो किसी ने रोजगार नहीं मिलने का मुद्दा उठाया। चर्चा के दौरान लोगों ने कहा कि क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाएं बेहतर हों, शिक्षा के क्षेत्र में नए अवसर मिलने चाहिए। विकास पर फोकस होने के साथ क्षेत्रीय मुद्दों को ध्यान में रखते हुए लोगों को ऐसे जनप्रतिनिधि को चुनना चाहिए जो जनता के बीच रहे।

धर्म और जाति के नाम पर लोगों को नहीं बंटना चाहिए। लोगों ने पिछले दिनों पुलिस भर्ती परीक्षा परीक्षा का पेपर लीक होने पर नाराजगी जताई। हालांकि, जनप्रतिनिधि चुनने के लिए लोगों के बीच मिली-जुली राय सुनने को मिली।

स्थानीय मतदाताओं ने भ्रष्टाचार, सुरक्षा, विकास के मुद्दे पर भी बात की। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को पूरी तरह खत्म करना चाहिए। सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए कई योजनाएं शुरू की है लेकिन अधिकारी समेत अन्य इस पर हीलाहवाली बरत रहे हैं।

इस पर कार्रवाई करनी चाहिए। कहा कि उम्मीद है कि जो भी सरकार बनेगी, वह जनता से किए वादों पर खरा उतरेगी। 

 



Source link

By attkley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *